राजनीति

सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी द्वारा ‘आज़ादी के अमृत महोत्सव’ के अवसर पर 15 अगस्त 2022 को “ध्वजारोहन” कार्यक्रम का आयोजन किया गया

“Flag Hoisting” program was organized by Sardar Vallabhbhai Patel Party on 15 August 2022 on the occasion of ‘Azadi Ke Amrit Mahotsav’.

PTG NEWS|  सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी द्वारा ‘आज़ादी के अमृत महोत्सव’ के अवसर पर 15 अगस्त 2022 को “ध्वजारोहन” कार्यक्रम का आयोजन सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी द्वारा पार्टी ऑफिस में दत्तपाड़ा रोड, बोरीवली (ईस्ट), मुंबई में सुबह किया गया, जोकि सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ।

आज़ादी के अमृत महोत्सव’ के अवसर पर 15 अगस्त 2022 को “ध्वजारोहन” कार्यक्रम का आयोजन सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी द्वारा पार्टी ऑफिस में दत्तपाड़ा रोड, बोरीवली (ईस्ट), मुंबई में सुबह किया गया, जोकि सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ

जहाँ पर सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दशरथ भाई पारेख, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कल्पेश भाई पारेख, राष्ट्रीय संगठन मंत्री संतोष कुरमेलवार और महाराष्ट्र प्रवक्ता संजय कोहली ने पार्टी के पदाधिकारिओं और लोगों के साथ मिलकर ध्वजारोहन किया।

एक विशाल रैली का आयोजन भी किया गया था। उसके बाद पार्टी के पदाधिकारियों के एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था और कई तरह के सांस्कृतिंक कार्यक्रम किये गए। इस अवसर पर करण भाई पारेख, बाबा साहेब सेलके, नरेंद्र भाई दरजी, चेतन भाई साहू, कमलेश भाई व्यास इत्यादि तथा पार्टी पदाधिकारियों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और कार्यक्रम को सफल बनाया। सभी ने जनता को इस अवसर पर बधाई दी।

सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कल्पेशभाई पारेख ने कहा,” आज लोग बाहर बैठकर सरकार की केवल बुराई करते हैं लेकिन इससे क्या होगा? आज की युवा पीढ़ी को चाहिए कि इस राजनीति में शामिल हो और बुराइयों को खत्म करने का प्रयास करें।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दशरथ भाई पारेख ने कहा,” सरदार पटेल जी के पदचिन्हों पर चलकर देश को नई ऊंचाईयों पर पहुँचाने का प्रयास हम लोग कर रहे हैं।”

सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कल्पेशभाई पारेख ने कहा,” आज लोग बाहर बैठकर सरकार की केवल बुराई करते हैं लेकिन इससे क्या होगा? आज की युवा पीढ़ी को चाहिए कि इस राजनीति में शामिल हो और बुराइयों को खत्म करने का प्रयास करें। हम अपनी पार्टी के जरिए उनको मौका देंगे।”

पार्टी के महाराष्ट्र प्रवक्ता संजय कोहली ने इस अवसर पर कहा,” हम देश को पहले की तरह उस मुकाम पर पहुँचाना चाहते है कि फिर देश को सोने की चिड़िया कहा और देश का नाम संसार के हर कोने में गूँजे,इतना हम तरक्की करें। लेकिन इसके लिए हमें एक जुट होकर काम करना पड़ेगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×